लुंगी डांस पर झूमे कोहली, ग्राउंड में घुसा डॉगी:सूर्यकुमार का लगातार तीसरा गोल्डन डक

0

ऑस्ट्रेलिया ने भारत को तीसरे वनडे में 21 रन से हराकर सीरीज 2-1 से जीत ली। मैच में अहम 4 विकेट लेने वाले एडम जम्पा प्लेयर ऑफ द मैच रहे। वहीं सीरीज में 194 रन बनाने वाले ऑस्ट्रेलिया के मिचेल मार्श प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे। इससे पहले ग्राउंड में डॉगी घुस आने के कारण 5 मिनट तक खेल रोकना पड़ा।

भारत के विराट कोहली लुंगी डांस गाने पर थिरकते नजर आए। वहीं एलेक्स कैरी कुलदीप यादव की बॉल का टर्न देख दंग रह गए और भारत के सूर्यकुमार यादव लगातार तीसरे वनडे में गोल्डन डक पर पवेलियन लौटे। मैच के ऐसे ही टॉप मोमेंट्स इस खबर में हम जानेंगे…

1. विराट का ‘लुंगी डांस’
चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बैटिंग चुनी। टीम इंडिया फील्डिंग करने मैदान में उतरी। तभी स्टेडियम में ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ फिल्म का ‘लुंगी डांस’ गाना बजने लगा। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली गानों की बीट पर डांस करते नजर आए। डांस करने के बाद कोहली ने टीम हर्डल जॉइन किया।

कोहली के पास मैच की पहली पारी में कोई कैच नहीं आया। दूसरी पारी में उन्होंने 72 बॉल पर 2 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन बनाए। हालांकि, वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

2. कुलदीप के स्पिन जाल में फंसे कैरी
पहली पारी में भारत के कुलदीप यादव ने 3 विकेट लिए। डेविड वॉर्नर और मार्नस लाबुशेन को कैच आउट कराने के बाद कुलदीप यादव पारी का 39वां ओवर लेकर आए। पहली ही बॉल विकेटकीपर एलेक्स कैरी को उन्होंने मिडिल स्टंप पर गुड लेंथ फेंकी। कैरी को लगा बॉल सीधी रहेगी, वह आगे खड़े रहकर डिफेंस करने गए, लेकिन बॉल ऑफ स्टंप की ओर घूमी और गिल्लियों से जा लगी।

एलेक्स कैरी दंग रह गए कि बॉल इतनी तेज घूम कैसे गई। कुलदीप को तीसरी सफलता मिली और कैरी को 46 बॉल में 38 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा। कुलदीप ने 10 ओवर में 56 रन देकर 3 विकेट के साथ अपना स्पेल खत्म किया।

3. डॉगी ने 5 मिनट रोका खेल
पहली पारी में 43वें ओवर के दौरान भारत के कुलदीप यादव अपने स्पेल का 10वां ओवर फेंक रहे थे। तीसरी बॉल के बाद ग्राउंड में एक डॉगी घुस आया, जिसके बाद चेपॉक स्टेडियम की जनता जोर-जोर से हूटिंग करने लगी। डॉग 3 से 4 मिनट तक ग्राउंड में ही रहा। स्टाफकर्मी उसके पीछे दौड़े, लेकिन डॉग बहुत देर तक ग्राउंड में दौड़ने के बाद बाहर निकला। करीब 5 मिनट के बाद खेल फिर शुरू हुआ।

इस वाकये के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के एश्टन एगर और शॉन एबट बैटिंग कर रहे थे। टीम का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 227 रन था। दोनों ने 41 बॉल पर 42 रन की अहम साझेदारी की। एबट 26 और एगर 17 रन बनाकर आउट हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here