वक्फ बोर्ड, महाकाल मंदिर और हिंदू एकता पदयात्रा… इंदौर पहुंचे पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री क्यों बोले ‘इनकी मनमानी नहीं चलेगी’

0

बागेश्वर धाम पीठ के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित उनके अनुयायियों ने भव्य स्वागत किया। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि वह जल्द ही सनातनियों को एकजुट करने के लिए पदयात्रा निकालने वाले हैं।

वक्फ बोर्ड पर बोले- मनमानी नहीं चलेगी

उन्होंने वक्फ बोर्ड को लेकर भी तंज कसा कि अब किसी भी लोगों की कोई भी मनमानी नहीं चलेगी। साथ ही बिना नाम लिए कहा कि भारत में जिन लोगों ने अति करके रखी है। अब उनकी खैर नहीं है। कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने इंदौर को संस्कारधानी, आर्थिक राजधानी बताया और शहर वासियों को अपना आशीर्वाद दिया। इंदौर से कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री सीधे उज्जैन के लिए रवाना हो गए, जहां पर वह विशेष पूजा अर्चना करेंगे।

इंदौर के नाइट कल्चर पर उठा चुके सवाल

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर इससे पहले इंदौर के नाइट कल्चर पर सवाल उठा चुके हैं। एक कथा में उन्होंने कहा था कि नाइट कल्चर को भारत में इतना स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए, जितना इंदौर ने करने का दुस्साहस किया है। नाइट कल्चर तो निशाचरों का है और इंदौर में निशाचर नहीं रहते हैं। उन्होंने कहा था कि इंदौर वाले धार्मिक लोग हैं। नाइट कल्चर से हमारी संस्कृति खराब होगी और इससे इंदौर की पवित्रता पर दाग लगेगा। साथ ही इससे अपराध भी बढ़ेंगे। सरकार को तुरंत बिना सोचे-समझे नाइट कल्चर को बंद कर देना चाहिए।

हिंदू एकता पदयात्रा की चल रही तैयारी

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम से ओरछा तक पैदल यात्रा निकालने वाले हैं। इस यात्रा को उन्होंने हिंदू एकता पदयात्रा का नाम दिया है। उनका कहना है कि इस यात्रा का उद्देश्य हिंदुओं में एकता बढ़ाना और सनातन धर्म को बढ़ावा देना है। यात्रा बागेश्वर धाम से शुरू होकर ओरछा रामराजा सरकार तक जाएगी, जो 21 से 30 नवंबर तक रोजाना 20 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here