वारासिवनी : वेक्सीन लगाने आये बुजुर्ग पर पंखा गिरा, नाक में आई चोट

0

वारासिवनी जनपद पंचायत अंतर्गत ग्राम  बोटेझरी  में शनिवार  को वैक्सीन लगाने गये हाफिज मोहम्मद कुरैशी के उपर पंखा गिरने से घायल हो गए  । प्राप्त जानकारी के अनुसार बोटेझरी के ग्राम पंचायत भवन में बनाए गए वैक्सीनेशन केंद्र में वैक्सीन लगाने के लिए ग्रामीण जन पहुंच रहे थे।

इसी कड़ी में हाफिज मोहम्मद कुरैशी भी शनिवार को वैक्सीन का प्रथम टीका लगाने केंद्र में पहुंचे और पंजीयन करवा कर वैक्सीन का पहला टीका लगाया जिसके बाद निगरानी कक्ष के लिए आगे काउंटर में एंट्री करवा रहे थे उसी दौरान ऊपर में लगा पंखा गिर गया। जिससे हाफिज मोहम्मद कुरैशी की नाक कट गई जहां पर गंभीर चोट आई है साथ ही श्री कुरैशी के पास खड़े एक व्यक्ति के सिर में भी चोट लगी है जिस पर हाफिज मोहम्मद कुरैशी गंभीर चोर होने के कारण सिविल अस्पताल में लाकर भर्ती किया गया है जहां पर उनका उपचार जारी है।

विदित हो कि इस प्रकार की घटना बताती है कि विभागों के द्वारा किस प्रकार से चाक चौबंद व्यवस्था कर कार्य को किया जा रहा है जबकि किसी भी कार्य के पूर्व व्यवस्थाओं का निरीक्षण लेना चाहिए कि सभी व्यवस्थाएं पूरी तरह पूर्ण है या नहीं क्योंकि इस प्रकार के हादसे से कभी किसी की जान पर भारी पड़ सकते हैं।  चर्चा में हाफिज मोहम्मद कुरैशी ने बताया कि वह वैक्सीन लगाने के लिए वैक्सीनेशन केंद्र गए थे जहां पर वैक्सीन लगाई गई और अगले टेबल पर एंट्री कराने के लिए जाकर खड़े थे तभी ऊपर से अचानक पंखा गिरा जिसमें नाक कट गई और जबड़ा भी हिल रहा है यह घटना बोटेझरी ग्राम की है और दोपहर मे करीब ३ बजे थे। जो एक भारी हादसा था पास में खड़े एक व्यक्ति के सर पर भी मार लगी है प्रशासन से मांग है कि वह हमें मुआवजा दें क्योंकि हम गरीब लोग हैं और आगे से व्यवस्था को पहले ठीक  ले फि र कोई भी शिविर आयोजित करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here