विधायक प्रदीप जायसवाल के ऊपर जमकर बरसे विधायक बिसेन

0

विकास यात्रा की बैठक में ३ फरवरी को विधायक गौरीशंकर बिसेन ने विधायक जायसवाल को आड़े हाथों लिया। जनपद पंचायत वारासिवनी के प्रांगण में आहूत इस बैठक में राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारियों के अलावा अन्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी व आमजनमानस के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित हुये।  गौरीशंकर बिसेन विधायक व पिछड़ा वर्ग मंत्री उन्होने अपने उद्बोधन में कहा की मैने हमेशा दलगत भावना से परे हटकर कार्य किया है। भाजपा के द्वारा ५ फरवरी से २५ फरवरी के बीच विकास यात्रा निकाली जा रही है। जिसमें में स्वयं शामिल रहूंगा यह यात्रा प्रदेश स्तरीय यात्रा है। जिसके तैयारी के लिये ही में इस बैठक में शामिल हूॅआ हूॅ।

विधायक प्रदीप जायसवाल पर जमकर साधा निशाना

अपने उद्बोधन में विधायक प्रदीप जायसवाल पर निशाना साधते हुये कहा की हमारी भाजपा सरकार की मदद से ही वारासिवनी खैरलांजी विधानसभा में विकास कार्य हो रहे है। निर्देलीय विधायक की यह औकात नही है की वो अपने दम पर विकास कार्य करवा सके। आपने सामर्थन दिया तो हमने भी तो आपकों को खनिज विकास निगम का अध्यक्ष बनाया।

मुझे चैलेंज करता है विधायक जायसवाल

श्री बिसेन ने अपने संबोधन में आगे कहा की विधायक जायसवाल कहता है की में जीत नही सकूंगा में कहता हूॅ तो जीत के दिखा। मुझ पर अर्नगल बयानबाजी करता है। डॉ. निर्मल के हारने के बाद इस क्षेत्र के विकास की भी मुझे जिम्मेदारी थी। जिसके लिये में प्रयास करता हूॅ। जिसका ही परिणाम है की ग्राम ग्राम में सड़क व पुल पुलिया बन रही है।

झूठी बाते करता है विधायक जायसवाल

श्री बिसेन ने कहा की कोई मुख्यमंत्री का प्रस्ताव आपके विधायक प्रदीप जायसवाल के सामने नही आया की उन्हे भाजपा की और से शिवराज जी ने मुख्यमंत्री बनने का कोई ऑफर दिया है। भाजपा कभी भी किसी बाहरी व्यक्ति को यह पद नही दे सकती है। विधायक जायसवाल झूठ बोलता है की उसे भाजपा की और से मुख्यमंत्री बनने का ऑफर दिया गया था।

दोगला है विधायक प्रदीप जायसवाल

श्री बिसेन ने हॉल ही में अपनी किसी सभा में कहा की मुझे मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी हो गई थी। आप खुद ही जानते ही की कोई राष्ट्रीय पार्टी एक निर्देलीय को सीएम बना सकती है। लगातार झूठ पर झूठ बोलना विधायक की आदत है। श्री बिसेन ने कहा की यह दोगला विधायक है। जो कुछ भी कहते रहता है।

हमने जिलें में कुछ नही किया जो किया विधायक जायसवाल ने

श्री बिसेन ने पूरे रोष में कहा की जागपुर सहित अन्य पुल पुलिया इसने स्वीकृत कराये है तो में छॅक मारी करने विधायक बना हुआ हूॅ। यह सभी कार्य डॉ. योगेन्द्र निर्मल के कार्यकाल में हमने मिलकर स्वीकृत कराये थे। जिनका निर्माण प्रारंभ हो गया है। श्री बिसेन ने कहा की झूठा श्रेय लेना छोड़ दे जायसवाल क्योंकि १० माह के बाद तेरा पद व विधायकी चली जायेगी।

इसकी समझ कितनी है की मुझे पता है

श्री बिसेन ने कहा की विधायक जायसवाल ने एक ब्राम्हण को मारने दौडऩे उठ गया था। जिससे ही इसकी समझ कितनी है वो पता चलता है। एक कार्यक्रम  में हमारे वरिष्ठ नेता जो १० वर्ष से भाजपा की सेवा कर रहे है सम्मानीय राजेश पाठक जी पर भी इसने अभ्रदता के साथ बर्ताव किया है। जब रावण का अहंकार नही रहा तो इसका क्या रहेगा।

जो कांग्रेस का न हो सका वो हमारा क्या होगा

विधायक जायसवाल पर कटाक्ष करते हुये विधायक गौरीशंकर बिसेन ने कहा की जो कांग्रेस का न हो सका वो हमारा क्या होगा। जिस कांग्रेस ने माता बहिनों को सम्मान नही दी उस पार्टी के है विधायक जायसवाल भले ही निर्देलीय सहानभुति में जीत गये मगर भाजपा में ऐसे लोगों को हम बर्दाश्त नही कर सकते। हमारे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हमेशा अपने वक्तव्य की शुरूवात ही माता बहिनों को अपनी बहन व भांजा भांजियों के नाम से संबोधित कर कहते है। हमारी भाजपा में माता बहनों का सम्मान किया जाता है।

वारासिवनी में खिलाना है कमल

विधायक श्री बिसेन ने इस दौरान पूर्व विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल की भी अपने उद्बोधन के दौरान तारीफ करते हुये कहा की डॉ. जैसा ईमानदार व्यक्ति कोई नही है। जिसने क्षेत्र विकास में किसी की कोई कमी नही की। अबकी बार आप सभी को कमल के फूल पर निशान लगाना है। हमें दृढ़ संकल्प लेना है की इस विधानसभा में फिर एक बार कमल खिलेगा।

पांजरा व गजपुर पुलिया का होगा शीघ्र निर्माण

विधायक बिसेन ने कहा की गजपुर से पांजरा पुलिया को मेरे द्वारा स्वीकृत करवाया गया है। जिसका कार्य शीघ्र ही प्रारंभ हो जायेगा। में काम करने में विश्वास करता हूॅ की ना की झूठ बोलने पर। इस दौरान उन्होने फिर पूर्व विधायक डॉ. निर्मल की तारीफ करते हुये कहा की इन्होने यह प्रस्ताव मेरे पास लेकर आया था जिन्होने मुझसे कहा तो मैने मुख्यमंत्री श्री चौहान की कैबिनेट पर यह प्रस्ताव रखा जिसे स्वीकृति प्रदान हो गई है।

नेस्तानाबूत कर दूंगा विधायक जायसवाल की राजनिति

विधायक श्री बिसेन ने कहा की हम भाजपाईयों की सरकार को समर्थन  देने वाले निर्देलीय विधायक प्रदीप जायसवाल नही चाहिये आपका समर्थन इस समर्थन को वापस ले लो। तुमने मुझे ऑख दिखाकर ललकारा है में तुम्हे राजनीति में नेस्तानाबूत कर दूंगा यह मेरा घमंड नही आत्मविश्वास है। आज तक मेरी वाणी से किसी के लिये ऐसे शब्द  नही निकले है।

रमरमा से शुरू होगी यात्रा

विधायक श्री बिसेन ने अपने भाजपाई साथियों व उपस्थित जनता व अधिकारियों कर्मचारियों को कहा की हमारी विकास यात्रा ५ फरवरी से २५ फरवरी तक चलेगी इस दौरान ५ फरवरी को सुबह प्रात:७.३० बजे रमरमा महादेव पहाड़ी के पास सभी उपस्थित हो जहा पर भोलेनाथ के आर्शीवाद को लेकर यात्रा प्रारंभ की जायेगी। जिसके बाद विभिन्न जिलों में मुझे जाना है जहां से ११ फरवरी को पुन: यात्रा में शामिल होऊंगा। इस यात्रा का ध्वज वाहक गौरीशंकर बिसेन है तो संयोजक पूर्व विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल रहेंगे जो वर्तमान में भी हमारे लिये हमारे विधायक है।

ये रहे उपस्थित

उक्त बैठक में पूर्व विधायक डॉ. योगेन्द्र निर्मल, वरिष्ठ भाजपाई राजेश पाठक, ओबीसी जिला मोर्चा अध्यक्ष अजय बिसेन, छगन हनवत, शैलेन्द्र सेठी, निरंजन बिसेन, जनपद अध्यक्ष माया उईके, उपाध्यक्ष पुष्पा अमूले, किशोर अमूले, मूरतसिंह पारधी, नगर मंडल अध्यक्ष दीप चौहान, नियाज अली, सोनू जैन, पुष्पा बिसेन, प्रवीण रूसिया, आशुतोष कोहाड़, मिथलेश बुरड़े, मनीष मिश्रा, पीतांबर नागेश्वर, बंटी सेन्द्रे, सरिता सिंघई, दीपा रूसिया, मनोज टेंभरे सहित अन्य भाजपाईयों के अलावा एसडीएम केसी बोपचे, एसडीओपी अरिवंद श्रीवास्तव, जनपद सीईओं गौरीशंकर डहेरिया सहित समस्त विभाग के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here