विधायक विवेक पटेल की शिकायत पर एसपी ने टीआई पर करी कार्यवाही

0

वारासिवनी पुलिस अनुविभाग अंतर्गत पिछले कुछ दिनों सुर्खियों में रहने वाले रामपायली थाना प्रभारी सुनील बनोरिया का विधायक विवेक पटेल की शिकायत के बाद एसपी ने उन्हें लाइन अटैच कर दिया है। विदित हो की रामपायली थाना क्षेत्र में पिछले कुछ वर्षो से अवैध गाँजा की सप्लाई, जुआ, सट्टा, व मर्डर जैसे सघिन्न अपराध में बढ़ोतरी हो रही थीं जिसकी शिकायत रामपायली के रहवासियो द्वारा लगातार विधायक पटेल से की जा रही थीं जिसमे बाद विधायक पटेल ने माइनिंग कारपोरेसन की बैठक में जिले के एसपी से तत्काल थाना प्रभारी को हटाने को निर्देशित किया था जिसके बाद एसपी ने विधायक पटेल से दो दिनों का समय दिया था जिसके बाद एसपी में उन्हें रामपायली थाना प्रभारी सुनील बनोरिया को लाइन अटैच कर दिया था जिनका दतीया ट्रांसफर कर दिया है।

चंद्रजीत यादव ने संभाला थाना प्रभारी का पदभार
एस आई चंद्रजीत यादव वारासिवनी थाना में पदस्थ थे चंद्रजीत यादव का उपनिरीक्षक से निरीक्षक के पद पर उनका प्रमोशन हुआ हैँ जो रामपायली थाना प्रभारी का कार्यभाल सभालेंगे चंद्रजीत यादव पिछले कुछ वर्षो से नगर सहित ग्रामीणों क्षेत्र के युवाओं को आर्मी में भर्ती के लिए लोगो को प्रेरित कर रहें हैँ जो हमेशा अच्छे कामों के लिए हमेशा चर्चा में रहते है।

विधायक विवेक विक्की पटेल ने पद्मेश से चर्चा में बताया कि जबलपुर में टास्क फोर्स की बैठक में कानून व्यवस्था पर बैठक चल रही थी हमारे क्षेत्र में तीन थाने वारासिवनी रामपायली खैरलांजी आते है। जिसमें से लगातार ग्रामीण क्षेत्र से ग्राम वासी थाना प्रभारी की शिकायत आ रही थी की बहुत ज्यादा उनके कार्यकाल में क्षेत्र में नशा चोरी जैसे अनेक अवैध काम चल रहे हैं अपराधियों पर वह नियंत्रण नहीं रख पा रहे हैं। जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक को उन्हें तत्काल हटाने और योग्य व्यक्ति को प्रभार देने के लिए निर्देश दिए गए थे जिस पर पुलिस अधीक्षक ने उस पर कार्यवाही करी है। हम चाहते हैं कि कानून व्यवस्था क्षेत्र में बनी रहे और सामाजिक तत्वों में डर बना रहे आम इंसान थाना जाए तो उसकी समस्या का तुरंत निराकरण हो यह कार्यवाही संतोषजनक है। जब से हम विधायक बने हैं सभी का अच्छा सहयोग रहा है हर अधिकारी कर्मचारी सुन रहे हैं जिला कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक का पूरा सहयोग क्षेत्र के विकास एवं आम इंसान की समस्या की निराकरण में मिल रहा है। मेरा पूरा ध्यान क्षेत्र पर है इसके पहले मंदिर में चोरी हुई थी जिसमें एसडीओपी को बुलाकर समझाया गया था जिन्होंने चोरी पकड़ी हम यही चाहते हैं कि अपराध और अपराधी पर अंकुश लग रहे। हालांकि नगर ही नहीं पूरे जिले में पुलिस बल की कमी है उसे बढ़ाने के लिए कहा गया है पुलिस अधीक्षक को हम केवल इतना चाहते हैं कि हमारे क्षेत्र के तीनों थानों में आम व्यक्ति भटके नही उनका सरलता से कार्य हो जाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here