विशाल ठाकरे के हत्यारों को कठोर दंड देने परिजनों ने की मांग

0

वारासिवनी थाना अंर्तगत आने वाली ग्राम पंचायत रमरमा में एक २० वर्षीय युवक की मौत के मामले में आरोपी पर कठोर कर्यवाही किये जाने की मांग पीडि़त परिवार के परिजनों ने पुलिस प्रशासन से की है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक विशाल ठाकरे अपने दोस्त अभिषेक राऊत के साथ ग्राम में ही एक शादी के रिसेप्शन में ९ मई की देर शाम जब जा रहा था। तभी उसके ऊपर ग्राम के ही २१ वर्षीय युवक संतोष ठाकरे ने हमला कर उसे उभारी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उक्त मृतक विशाल को सर्वप्रथम उपचार के लिये सिविल अस्पताल लाया गया तत्पश्चात प्राथमिक उपचार के बाद उसे बालाघाट व फिर नागपुर रिफर कर दिया गया था। जहां ११ मई को उसकी मौत हो गई। वही पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया था। जिसके बाद उसका अंतिम संस्कार गमहीन माहौल में किया गया। हालांकि इस घटना के बाद आरोपी संतोष ठाकरे को पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेज दिया है वही पुलिस नागपुर से पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। मगर परिजनों का कहना है कि उस पर हम्या की धारायें लगाकर कड़ी कार्यवाही की जाये जिसके लिये वे पुलिस विभाग के आला अधिकारियों से मिलकर अपनी शिकायत दर्ज करा रहे है।

पद्मेश को जानकारी देते हुये मृतक के भाई विकास ठाकरे ने बताया कि यह घटना ९ मई को घटित हुई थी। हमारे ग्राम में एक शादी का रिसेप्शन था जहां मेरा भाई अपने दोस्त के साथ पैदल जा रहा था तभी उस पर संतोष ठाकरे जो हमारे ही ग्राम का होने के साथ ही पड़ोसी भी है उसने उभारी से हमला कर दिया। जिससे विशाल के सिर के सामने व पीछे वाले हिस्से में काफी गंभीर चोट आयी थी और वो सड़क के बाजू में बनी नाली के पास गिर पड़ा था। इस हमले के बाद आरोपी संतोष उसके दोस्त अभिषेक राऊत के पीछे दौड़ा जिसे उसकी भाभी ने बचाया और उसे अपने घर में छिपा दिया। घटना होने के बाद विशाल गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे ऐंबुलेंसकी सहायता से सिविल अस्पताल वारासिवनी लाया गया जहा प्राथमिक उपचार के बाद उसे बालाघाट व उसके बाद नागपुर रिफर किया गया जहां उसकी मौत ११ मई की रात्री में हो गई। हम चाहते है कि भले ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है मगर जिन अपराधों के तहत उस पर धारा लगनी चाहिये वो नही लगी है। हम पुलिस प्रशासन से यही मांग कर रहे है।

वही मृतक के पिता दिलीप ठाकरे ने पद्मेश को बताया कि वे ९ मई को घटना वाले दिन लालबर्रा के घोटी में एक शादी समारोह में गये हुये थे। जहा उन्हे इस बात की जानकारी लगी की उनके पुत्र के साथ कोई घटना हो गई है। वे तुरंत वारासिवनी सिविल अस्पताल पहुॅचे और अपने पुत्र विशाल को लेकर बालाघाट व फिर नागपुर उचित उपचार के लिये लेकर गये मगर उनके पुत्र विशाल ने ११ मई की रात्री में अपनी अंतिम सॉस ली। हम चाहते है कि आरोपी संतोष ठाकरे पर कड़ी कार्यवाही हो क्योंकि न तो मेरे पुत्र की उससे किसी की कोई दुश्मनी थी और ना ही मेरी बस हमे उसे कड़ी सजा दिलवाना चाहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here