वेब सीरीज ‘सदाबहार’ के जरिए OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगी जया बच्चन, 5 साल बाद फिर दिखेगा जलवा

0
  • अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद अब बच्चन परिवार की तीसरी सदस्य जया बच्चन OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। जया बच्चन भी एक वेब सीरीज के जरिए अपने डिजिटल करियर की शुरुआत करेंगी। इसका नाम सदाबहार होगा। उनसे पहले अभिषेक बच्चन की कई फिल्में और वेब सीरीज आ चुकी हैं। वहीं अमिताभ बच्चना की फिल्म-गुलाबो सिताबो भी ओटटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनिसार जया बच्चन ने इस साल फरवरी के महीने से इस सीरीज की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि बीच में कोरोना की दूसरी लहर के कारण कुछ समय के लिए शूंटिग रोकनी पड़ी थी। कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। सदाबहार की टीम ने इस हफ्ते 2 सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है एक सोनी मोनी और एक अंधेरी में अपना बजार में। शो की शूटिंग के दौरान कोरोना गाइडलाइन का ख्याल रखा गया है और 50 लोगों का बायो बबल बनाकर शूटिंग की जा रही है। शूट के दौरान मेकर्स ने सभी की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा है।

अहम रोल में होंगी जया बच्चन

इस वेब सीरीज में जया का किरदार काफी अहम होगा। हालांकि, उनके अलावा कौन-कौन से कालाकार इस वेब सीरीज में शामिल होंगे। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। यह सीरीज किस विषय पर है और कब तक इसे रिलीज किया जाएगा। इस बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। इसके बावजूद यह तो तय है कि 5 साल बाद जया बच्चन फिर से स्क्रीन पर वापसी करेंगी। उन्होंने इससे पहले साल 2016 में काम किया था। फिल्म की और का में जया आखिरी बार नजर आईं थी। इस फिल्म में भी उनका सिर्फ गे्स्ट अपीयरेंस ही था। यह फिल्म लैंगिक समानता पर आधारित थी और अर्जुन कपूर के साथ करीना कपूर इस फिल्म में लीड रोल में थी।

संसद में दिए बयान से खबरों में रहीं

जया बच्चन साल 2016 में आखिरी बार अपने काम के चलते खबरों में आई थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग से जुड़ा कोई काम नहीं किया। 2016 के बाद वो किसी टीवी शो में भी नहीं नजर आई हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने कुछ विज्ञापनों के लिए जरूर शूट किया था और संसद में दिए अपने बयान के चलते सुर्खियों में रही थी। उन्होंने आखिरी बार हिंदी/ बंगाली फिल्म सनग्लास में बतौर अभिनेत्री काम किया था और उनका किरदार भी अच्छा था। इस फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा, टोटा रॉय चौधरी , आर माधवन, रायमा सेन और नसीरुद्दीन शाह भी शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here