वो तीसरी आंख किसकी है?

0

शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस विभाग द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। लेकिन शहर के काली पुतली चौक पर लगा एक सीसीटीवी कैमरा किसका है यह किसी को नहीं पता?

तभी तो सीसीटीवी कैमरे का पोल पूरी तरह से झुक चुका है कैमरा किसी काम का नहीं रहा बावजूद इसके इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहा।

आपको बताये की कुछ वर्ष पूर्व पुलिस विभाग द्वारा नगर के प्रमुख चौराहों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, जिसके माध्यम से पुलिस द्वारा कंट्रोल रूम के माध्यम से शहर की गतिविधियों पर नजर रखी जाती है। पुलिस कंट्रोल रूम में सीसीटीवी कैमरे बराबर चल रहे है तो आखिर ये कौन से कैमरे है जो सिर्फ कालीपुतली चौक की शोभा बढ़ाने के लिए लगे थे।

पद्मेश न्यूज़ की टीम द्वारा इन सीसीटीवी कैमरों के बारे में पता लगाने पुलिस कंट्रोल रूम और नगरपालिका कार्यालय में जाकर जानकारी ली गई, इन दोनों ही जगहों में यही बताया गया कि वह कैमरे इनके विभाग के नही है। ऐसे में यह सवाल खड़ा होता है कि आखिर वह कैमरे किसके द्वारा लगाए गए है तथा उन कैमरों के माई बाप कौन है। इससे यही समझ नही आ रहा है कि यह तीसरी आंख किसकी है।

इसके संबंध में मोबाइल पर चर्चा करने पर सीएसपी बालाघाट अपूर्व भलावी ने बताया कि कालीपुतली चौक में जो सीसीटीवी कैमरे लगे हैं वह पुलिस विभाग के हैं जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हैं वह पोल नीचे झुक जाने की बात आपके द्वारा जो कहीं जा रही है उसके बारे में जानकारी लेकर उसे रिपेयर करा दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here