शेर कभी बूढ़ा नहीं होता… 37 साल के सुरेश रैना ने तूफानी बैटिंग से मचाई तबाही, शाकिब अल हसन का तो भर्ता बना दिया

0

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर सुरेश रैना ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि वह आज कल युनाइटेड स्टेट्स में सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, रैना सिक्सी स्ट्राइक्स टूर्नामेंट में खेल रहे हैं, जो नेशनल क्रिकेट लीग द्वारा आयोजित कराया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में वह न्यू यॉर्क लायंस के लिए खेल रहे हैं। बीते 5 अक्टूबर को न्यू यॉर्क लायंस और लॉस एंजिलिस वेव्स के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें सुरेश रैना ने पुराने दिनों की तरह गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। उन्होंने बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन को भी नहीं छोड़ा।

सुरेश रैना ने शाकिब अल हसन की लगाई क्लास

37 साल के सुरेश रैना अमेरिका में गजब की फॉर्म में नजर आए। उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबका दिल जीत लिया। वहीं लॉस एंजिलिस वेव्स के लिए खेल रहे शाकिब अल हसन की उन्होंने धज्जियां उड़ा दी। रैना ने शाकिब के ओवर में दो गगनचुंबी छक्के लगाए। इसके अलावा चौका भी जड़ा। शाकिब के ओवर से कुल 18 रन आए थे।

बांग्लादेशी ऑलराउंडर ने मैच में सिर्फ 1 ओवर ही डाला। रैना की आतिशी पारी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर ने 28 गेंद पर 53 रन बनाए। उनके बल्ले से इस पारी में 6 चौके और 3 छक्के देखने को मिले।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here