संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

0

कटंगी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम लोहमारा में  उस वक्त सनसनी फैल गई जब ग्रामीणों को गांव के किनारे खेत मे एक 21 वर्षीय युवक की लाश संदिग्ध अवस्था में दिखाई दी।

ग्रामीणों द्वारा म्रतक की हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। मृतक का नाम ग्रामीण थाना ग्राम चिचगांव निवासी 21 वर्षीय सुरेंद्र उर्फ अज्जू चौधरी बताया गया है जिसके शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए उनके परिजनों के सुपुर्द किया है वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।

   प्राप्त जानकारी के अनुसार कटंगी थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत लोहमारा में बीती एक विवाह कार्यक्रम में गया हुआ था।

जिसकी लाश बुधवार की सुबहा गाँव से कुछ दूरी पर स्थित लोहमारा के एक व्यक्ति के खेत में संदिग्ध अवस्था मे पाई गई।जिसके गले में लड़की का दुपट्टा कसा हुआ था ।

  घटना की खबर लगते ही सुबह कटंगी थाना प्रभारी श्रीनाथ झरवड़े मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर मुआयना करने के बाद शादी वाले के घर गए जहां पर बातचीत करने पर कटंगी गोपालपुर निवासी एक युवती और गुलशन कुछ संदिग्ध पाए गए जिसके चलते तुरंत दोनों को पूछताछ के लिए कटंगी थाना लाया गया। 

उक्त घटना की गम्भीरता को देखते हुए बालाघाट मुख्यालय से घटनास्थल पर एडिशनल एसपी गौतम सोलंकी पहुँचे जहा उन्होंने एफ एस एल टीम को घटनास्थल पर बुलाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here