सरंडी के रेलवे अंडर ब्रिज के पास हुई घटना,एक युवक की मौत दो युवतियां घायल !

0

वारासिवनी थाना अंतर्गत ग्राम सरंडी के रेलवे अंडर ब्रिज में गुरुवार की दोपहर करीब 1:30 बजे ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। जिसमें मोटरसाइकिल सवार आयुष गौतम की मौत हो गई तो वही दो युवतियां आयुषी पटले रोशनी राहंगडाले गंभीर रूप से घायल हो गयी जिन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार होमगार्ड वारासिवनी में पदस्थ सरंडी निवासी धनलाल गौतम का पुत्र आयुष गौतम गुरुवार को अपने पड़ोस की दो युवती आयुषी पटले 18 वर्ष रोशनी राहंगडाले 19 वर्ष को मोटरसाइकिल से लेकर किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था।

इस दौरान वह घर से निकला और गांव के रेलवे के अंडर ब्रिज पार कर रहा था तभी कंचनपुर से सरंडी के लिए ट्रेक्टर अंडर ब्रिज के अंदर आ रहा था तभी दोनों की भिड़ंत हो गई जिसमें घटनास्थल पर मोटरसाइकिल सवार आयुष गौतम और दोनों युवती घायल हो गये। जिसकी सूचना ग्रामीणों को राहगीरों के द्वारा दी गई उन्होंने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर तीनों घायलों को सिविल अस्पताल में लाकर भर्ती किया जहां पर आयुष गौतम की मौत हो गई जिस पर अस्पताल के द्वारा वारासिवनी पुलिस को तहरीर भेजी गई।

वहीं घायल आयुषी पटले और रोशनी राहंगडाले का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here