सलमान खान की फिल्म के लिए शहनाज को ऑफर हुई मुंहमांगी फीस

0

सलमान खान आजकल शहनाज गिल पर काफी मेहरबान नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज गिल अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। किसी और के साथ नहीं, बल्कि सलमान खान के संग। शहनाज गिल फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का हिस्सा होंगी। हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से अबतक इसकी पुष्टि नहीं कई गई है। लेकिन खबर है कि सलमान खान ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को को-प्रोड्यूस करने वाले हैं और एक्टर ने खुद शहनाज गिल को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है। सलमान को शहनाज गिल इनकार नहीं कर सकीं और उन्हें इसके लिए हामी भी भर दी है। शहनाज गिल के फैन्स इस खबर को सुनकर बेहद ही एक्साइटेड हो गए हैं।

शहनाज गिल खुद तय करेंगी शूटिंग शेड्यूल

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार “सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया कि अगर वह किसी को पसंद करते हैं तो वह अपने रास्ते से आगे निकलकर मंजिल तक पहुंच जाते हैं। सुपरस्टार ने शहनाज को अपने शेड्यूल के मुताबिक तारीखें चुनने के लिए भी कहा है क्योंकि वह बहुत सारे प्रोजेक्ट में बिजी हैं। शहनाज भी अभी एक पंजाबी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।” “‘बिग बॉस 13’ में यह सलमान खान संग अच्छी बॉन्डिंग बिठाती भी नजर आ चुकी हैं। सलमान खान को शहनाज गिल की सादगी बहुत पसंद है। आजतक वह उन्हें सपोर्ट करते आ रहे हैं। शहनाज गिल ने अपनी लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं, जिनमें सलमान ने उन्हें सपोर्ट किया है। यहां तक कि सलमान खान ने शहनाज गिल को अपनी फीस तक तय करने के लिए कह दिया है। हालांकि, शहनाज गिल ने अबतक प्रोड्यूसर्स को नहीं बताया है कि उन्हें आखिर कितनी फीस चाहिए।

शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू

सूत्रों के मुताबिक “जब सलमान खान ने शहनाज गिल को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने अपनी फीस बताने के लिए भी कहा। हालांकि शहनाज को नहीं बताया गया है कि मेकर्स उन्हें कितनी फीस देंगे, लेकिन शहनाज ने भी दरियादिली दिखाते हुए कहा कि उनके काम के मुताबिक जो भी फीस सही लगती है, वो उन्हें दी जाए। निश्चित रूप से फैंस शहनाज गिल के फिर से पर्दे पर अपना जादू बिखेरने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच शहनाज हाल में मुंबई में स्पॉट में हुईं। वह अपने सिंपल लेकिन क्लासी लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here