सीएम शिवराज ने कहा, चुनाव में 27 प्रतिशत से अधिक टिकट ओबीसी भाई-बहनों को देंगे

0

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ओबीसी से 3-3 मुख्यमंत्री भारतीय जनता पार्टी ने दिए हैं, कांग्रेस ने नहीं। इन्होंने तो ओबीसी के किसी आदमी को कभी मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया। लेकिन षड्यंत्र और महापाप कांग्रेस ने किया है, इनके इस पाप का पर्दाफाश भी करना है। हम हर संभव प्रयास करेंगे कि ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव हों। आत्मविश्वास के साथ महाविजय का इतिहास रचने और ओबीसी को न्याय देकर, समाज के सभी वर्गों को न्याय देकर हम आगे बढ़ने का काम करेंगे। कांग्रेस के पाप का पर्दाफाश करने के लिए कल हम हर जिले में प्रेस कान्फ्रेंस करके, हम भाजपा के प्रयासों की जानकारी देंगे। चुनाव में भाजपा 27% से अधिक टिकट अपने ओबीसी भाई-बहनों को देगी, यह पार्टी का निश्चय है।

गांव-गांव घूमकर तैयार की रिपोर्ट

सीएम शिवराज ने कहा कि मैंने भी विदेश यात्रा रद्द कर दी है अब केवल एक ही चीज ओबीसी को न्याय भी दिलाना है और चुनाव की तैयारी करके जीतना भी है। हो जाओ तैयार साथियों, हो जाओ तैयार। सोचने का समय गया। उन्होंने कहा कि हम माननीय सर्वोच्च न्यायालय के समक्ष अपनी बात रख रहे हैं, मोडिफिकेशन के लिए हम गए हैं, ओबीसी के साथ हर हालत में न्याय होगा। हमने ने ईमानदार प्रयास किए हैं। ओबीसी आयोग हमने बनाया, ओबीसी कमिशन ने गांव गांव घूम कर रिपोर्ट तैयार की, हमने यह रिपोर्ट माननीय सर्वोच्च न्यायालय में सबमिट की।

सीएम शिवराज ने कहा, यह कांग्रेस का महापाप

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारा मामला महाराष्ट्र से बिल्कुल अलग है। चलते चुनाव को रुकवाने का पाप कांग्रेस ने किया है। कांग्रेस पराजय के डर से कोर्ट चली गई और इतना बड़ा महापाप किया कि उसी के कारण ओबीसी का आरक्षण रुक गया। अंततः हम लोगों ने प्रयत्न किए कि ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव हों। चुनाव स्थगित हुए, लेकिन हमने ईमानदार प्रयास किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here