सेल्फी के प्रमोशन में अक्षय ने लिया भाईजान का सहारा:मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी पर सलमान खान संग किया जबरदस्त डांस

0

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के सॉन्ग ‘मैं खिलाड़ी’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखना उनके फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है। इस दौरान सलमान ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए। वहीं अक्षय ने ब्लू टी-शर्ट के साथ ग्रे पैंट और व्हाइट स्नीकर्स में दिखाई दिए।

सलमान खान को बीट पकड़ने में मुश्किल से कुछ सेकेंड लगे- अक्षय

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अक्षय पहले सलमान खान को अपने टैबलेट पर सॉन्ग को दिखाते हैं। गाने के स्टेप्स सीखने के बाद अक्षय-सलमान दोनों डांस करने लगते हैं। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सलमान खान को बीट पकड़ने में मुश्किल से कुछ सेकेंड लगे। फिर क्या भाई…बस धूम मचाई।’

यूजर्स के रिएक्शन

अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस से लेकर सेलेब्स तक रिएक्ट कर रहे हैं। राखी सावंत ने लिखा, ‘बधाई हो भाई।’, सिंगर स्टेबिन बेन ने लिखा, ‘मेरे चहेते स्टार्स को यूं देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।’ वहीं कुछ यूजर्स का कहना है कि अक्षय कुमार भी शाहरुख खान की राह पर निकल पड़े हैं। उन्होंने भी अपनी फ्लॉप होती फिल्मों के बाद भाईजान का सहारा ले लिया है।

‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है ये गाना

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ का गाना ‘मैं खिलाड़ी’ साल 1994 में आई फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ का रीमेक है। इस गाने की खास बात ये है कि ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में भी अक्षय कुमार ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सैफ अली खान नजर आए थे। ये फिल्म काफी हिट रही थी।

24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ‘सेल्फी’

अक्षय की फिल्म ‘सेल्फी’ की बात करें तो इसमें उनके साथ इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा भी हैं। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसको राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में इमरान पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं अक्षय सुपरस्टार विजय के रोल में दिखाई दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here