स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा को XUV700 गिफ्ट करेंगे आनंद महिंद्रा, खास अंदाज में किया ऐलान

0

टोक्यो ओलंपिक में पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा पर सभी देशवासियों को गर्व है। देश भर से उनके लिए बधाईयों के संदेश और इनामों की घोषणाएं हो रही हैं। महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी भाला फेंक स्पर्धा में देश के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को कंपनी की आगामी एसयूवी XUV700 उपहार में देने का वादा किया है। नीरज चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की। दरअसल ट्विटर पर उनके एक फॉलोअर ने महिंद्रा से नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने के लिए कहा। जिस पर आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हां बिल्कुल. हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा.

उन्होंने फौरन महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे “नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने” को कहा। वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब Anand Mahindra ने किसी खिलाड़ी को कार गिफ्ट करने का वादा किया हो। इससे पहले उन्होंने रियो ओलंपिक की पदक विजेता साक्षी मलिक और पीवी सिंधू को महिंद्रा की थार का गिफ्ट की थी।

इसके अलावा आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था। आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा ने कमाल का इतिहास रचा है। एथलेटिक्स में पिछले 100 वर्षों से ज्यादा समय से भारत को ओलंपिक में गोल्ड तो क्या, कोई पदक नहीं मिला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here