‘हनुमानजी के गुण भाजपा को प्रेरणा देते हैं’, स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का संबोधन

0

भाजपा कार्यकर्ता आज पार्टी का 44वां स्थापना दिवस मना रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में झंडा फहराया। सभी बड़े नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से बधाइयां दी हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए करोड़ों कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पीएम मोदी ने बताया कि भाजपा हनुमानजी के गुणों से प्रेरणा लेते ही। नीचे पढ़िए संबोधन की बड़ी बातें और देखिए वीडियो

पीएम मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत अपनी अपार शक्तियों का आभाष कर चुका है। जिस तरह हनुमानजी को उनकी शक्ति याद दिलाई गई थी, उसी तरह 2014 के बाद देश को उसकी शक्ति याद दिलाई गई। हनुमानजी ने अपने लिए कभी कुछ नहीं किया। इसी तरह भाजपा ने जो किया, वो देश के लिए किया।

भाजपा की स्थापना से लेकर आज तक जिन महान विभूतियों ने पार्टी को सींचा है… पार्टी को संवारा है, सशक्त और समृद्ध किया है, छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर के वरिष्ठ पद पर रह कर देश और पार्टी की सेवा करने वाले सभी महानुभावों को मैं शीश झुका कर प्रणाम करता हूं।

आज हम देश के कोने-कोने में भगवान हनुमान जी की जन्म जयंती मना रहे हैं। हनुमान जी का जीवन और उनके जीवन के प्रमुख प्रसंग आज भी हमें पुरषार्थ के लिए प्रेरित करते हैं… भारत की विकास यात्रा के लिए प्रेरणा देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here