लोकसभा चुनाव 2024: रजनीकांत और विजय सेतुपति सहित इन साउथ स्टार्स ने किया मतदान, जनता से की वोट डालने की अपील

0

रजनीकांत, अजित कुमार और शिवकार्तिकेयन को शुक्रवार सुबह चेन्नई के मतदान केंद्रों पर देखा गया। एक्टर तमिलनाडु में चल रहे लोकसभा चुनाव में वोट डालने के लिए बाहर निकले। रजनीकांत, अजित, शिवकार्तिकेयन ने वोट दिया। इंडस्ट्री ट्रैकर रमेश बाला के अनुसार, अजित चेन्नई में मतदान करने वाले पहले एक्टर्स में से एक थे। उन्होंने पोलिंग बूथ पर एक्टर का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘एक्टर अजित कुमार सुबह 6:45 बजे आए और इंतजार किया और सबसे पहले मतदान करने वालों में से एक थे।’

कुछ मिनट बाद, प्रेस और फैंस ने Rajinikanth और शिवकार्तिकेयन को भी मतदान केंद्रों पर वोट डालने के लिए कतार में खड़े देखा। आगे बढ़ने से पहले दोनों ने प्रेस को अपनी स्याही लगी उंगलियां दिखाईं और फोटो खिंचवाने के लिए पोज दिए। रजनीकांत, अजित और शिवकार्तिकेयन ने मतदान के बाद प्रेस से बात की और लोगों से बाहर आकर अपना नागरिक कर्तव्य निभाने का आग्रह किया। शुक्रवार को वोट डालने के लिए अधिक कॉलीवुड सितारों के मतदान केंद्रों पर आने की उम्मीद है।

अजित की ‘थुनिवु’

अजित को आखिरी बार 2023 की फिल्म ‘थुनिवु’ में देखा गया था। वह फिलहाल मगिज़ थिरुमेनी की ‘विदा मुयार्ची’ की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें त्रिशा, अर्जुन सरजा, रेजिना कैसेंड्रा और अरव भी हैं। रजनीकांत को हाल ही में ‘लाल सलाम’ में देखा गया था, वह जल्द ही टीजे ज्ञानवेल की ‘वेट्टैयान’ में दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती और फहद फासिल भी हैं। दोनों फिल्में इसी साल रिलीज होंगी। इसी के साथ एक्टर विजय सेतुपति भी वोट डालते दिखाई दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here