नंदमुरी बालकृष्ण ने मंच पर अंजलि को दिया धक्का, भड़क उठे लोग! पर एक्ट्रेस को ही कह रहे- ये लेडी बेवकूफ है क्या?

0

तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण ने भरे मंच पर एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा किया जिसको देखकर लोग हैरान तो हो ही रहे, साथ ही एक्टर के इस भद्दे व्यवहार को लेकर खूब थू-थू भी कर रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें नंदमुरी बालकृष्ण अंजलि को धक्का देते दिख रहे हैं और अपने साथ अचानक हुई इस घटना से एक्ट्रेस हैरान रह जाती हैं लेकिन कैमरे के सामने हुए इस वाकये को काफी स्मार्टली कवर करने की कोशिश भी करती दिख रही हैं। जहां एक्टर की इस हरकत पर लोग बिफर पड़े हैं, वहीं एक्ट्रेस का रिएक्शन देखकर काफी लोग हैरानी भी जता रहे हैं।

बताया जा रहा है कि नंदमुरी बालकृष्ण को अंजलि की अपकमिंग फिल्म ‘गैंग्स ऑफ गोदावरी’ के प्री-रिलीज़ इवेंट में चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था। इस फिल्म में विश्व सेन और नेहा शेट्टी भी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में जैसे ही नंदमुरी बालकृष्ण मंच पर सामने आते हैं, वहां नेहा के साथ खड़ी अंजलि का पीछे हटने का इशारा करते हैं। इससे पहले कि वो उनकी बात समझ पातीं, नंदमुरी बेपरवाह एक्ट्रेस को जोर से धक्का दे देते हैं जिससे वो पीछे गिरते-गिरते बचती हैं। वहीं अंजलि एक्टर के इस व्यवहार को देखकर जोर से ठहाके लगाने लगती हैं और नेहा भी उनके साथ हंसने लगती हैं। हालांकि इसके बाद भी एक्टर उनसे काफी कुछ कहते हुए दिख रहे हैं, लेकिन उनके चेहरे पर कोई हंसी-मजाक जैसा भाव नहीं है।

एक्टर पर भड़के लोगों ने कहा- ये हद अपमान और दादागीरी है

अब सोशल मीडिया पर लोग ये सब देखकर बौखला रहे हैं। जहां अधिकतर लोग एक्टर की हरकत पर बिफरे दिख रहे हैं, वहीं काफी लोगों ने इस घटना के बाद हंस रहीं एक्ट्रेस को भी जमकर सुनाया है। लोगों ने एक्टर पर भड़कते हुए कहा है, ‘ये हद अपमान और दादागीरी है। इन्हें माफी मांगनी चाहिए और कसम खानी चाहिए कि फिर वह किसी महिला के साथ ऐसा नहीं करेंगे।’ एक और ने कहा- ऐसे कैसे कोई किसी को बेइज्जत कर सकता है, अगर अंजलि की जगह मैं होती तो वहीं इज्जत उतार देती और वहां से चली जाती।’ एक और यूजर ने लिखा- ये पागल हो गए क्या और अंजलि क्यों कवर कर रही हैं? एक यूजर ने लिखा- ये एक्सेप्ट करने लायक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here