अजमेर बस स्टैंड पर झगड़ा करना पड़ा भारी, पांच पुलिसकर्मी निलंबित, यहां जानें क्यों हुई झड़प

0

राजस्थान के अजमेर जिले के बस स्टैंड पर हुए एक झगड़े के बाद पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। यह घटना शनिवार देर रात की है जब जिला स्पेशल टीम के कुछ पुलिसकर्मी चाय पी रहे कुछ युवकों से भिड़ गए। इस मारपीट में एक कांस्टेबल को चोटें भी आई हैं। मामले की जांच डीएसपी रुद्रप्रकाश शर्मा कर रहे हैं।

घटना शनिवार देर रात अजमेर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड पर हुई। जानकारी के मुताबिक, जिला स्पेशल टीम के कुछ पुलिसकर्मी चेकिंग के लिए बस स्टैंड पर मौजूद थे। इसी दौरान वहां एक होटल पर चाय पी रहे कुछ युवकों से उनकी कहासुनी हो गई। देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस मारपीट में एक कांस्टेबल के सिर में चोट आई है।

इस घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। पुलिस ने बताया कि डीएसटी हेड कांस्टेबल आशीष गहलोत ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ एक चोरी के मामले में आरोपियों की तलाश में बस स्टैंड पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान चाय पी रहे युवकों से कहासुनी हो गई और मारपीट शुरू हो गई।

इस मामले में पुलिस ने हेड कांस्टेबल आशीष गहलोत की शिकायत पर चार युवकों शशांक, वीरेंद्र उर्फ सन्त्री, पंकज और कोमलसिंह के खिलाफ राजकार्य में बाधा और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरी तरफ युवकों ने भी पुलिसकर्मियों पर मारपीट और एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है।

इस मामले में अजमेर रेंज आईजी लता मनोज कुमार ने पुलिस की छवि खराब होने के मद्देनजर दो हेड कांस्टेबल आशीष गहलोत, देवेंद्र सिंह और तीन कांस्टेबल करतार, कालूराम और अभय को निलंबित कर दिया है। मामले की जांच डीएसपी रुद्रप्रकाश शर्मा को सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here