Virat Kohli: जय हिंद… हजारों की भीड़ को आराम से संभाल लिया, मुंबई पुलिस को विराट कोहली का सलाम

0

स्टार भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने भारत की टी20 विश्व कप विजय परेड को सुचारू रूप से आयोजित करने पर मुंबई पुलिस के समर्पित प्रयासों के लिए उनका आभार व्यक्त किया है। गुरुवार शाम को लाखों मुंबईकरों ने टी20 विश्व कप विजेता टीम इंडिया के उत्साहपूर्ण जश्न में भाग लिया। टीम की विजय परेड नरीमन पॉइंट से मरीन ड्राइव के साथ वानखेड़े स्टेडियम तक हुई और टी20 विश्व चैंपियन की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक पहुंचे थे।

विराट कोहली ने मुंबई पुलिस को सराहा

विराट कोहली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘टीम इंडिया की विजय परेड के दौरान शानदार काम करने के लिए मुंबई पुलिस के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को हार्दिक सम्मान और धन्यवाद। आपकी लगन और सेवा की बहुत सराहना की जाती है। जय हिंद।’ नई दिल्ली से विस्तारा की फ्लाइट से टीम के सदस्यों के उतरने से बहुत पहले, छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से नरीमन पॉइंट तक की पूरी सड़क और वानखेड़े स्टेडियम तक के 1.8 किलोमीटर लंबे मार्ग के बाहर हजारों लोग जमा हो गए थे। प्रशंसकों की भीड़ के कारण मरीन ड्राइव पूरी तरह से बंद हो गया, जिसके कारण मुंबई पुलिस ने टीम इंडिया के जश्न से पहले यातायात सलाह जारी की थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अपने करियर में सब कुछ जीत चुके हैं। उन्होंने सबसे पहले 2011 में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप जीता था। इसके बाद 2013 में उन्होंने एमएस धोनी की कप्तानी में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी। वहीं अपनी कप्तानी में विराट कोहली ने टेस्ट मेस भी जीती है। अब किंग कोहली अपने करियर में टी20 वर्ल्ड कप भी जीत गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here