अनंत-राधिका संगीत सेरिमनी: शर्म, हया और ये अदा, हाय…! वाइफ लगी शेरवानी संवारने तो सूर्यकुमार यादव लगे शर्माने

0

 दिग्गज बिजनसमैन मुकेश अंबानी के बेटेअनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह एक स्टार-स्टडेड इवेंट था, जिसमें हर क्षेत्र की धाकड़ हस्तियां पहुंचीं। पूर्व कप्तान एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव सहित कई क्रिकेटर अकेले या अपने जीवनसाथी के साथ इस कार्यक्रम में शामिल हुए। एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्याकुमार यादव और उनकी वाइफ देविशा शेट्टी दिख रहे हैं। वीडियो में सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेट्टी के बीच एक ऐसा वाव मोमेंट आया, जिसके बाद क्रिकेटर शर्माने लगा।

दरअसल, सूर्यकुमार यादव का जबरदस्त अंदाज में स्वागत किया गया। फोटो जर्नलिस्ट डेविड मिलर के कैच और ट्रॉफी को लेकर सूर्या की तारीफ करने लगे। इस पर वह हंसते हुए सभी का अभिवादन करते हुए आगे बढ़े और पोज देने लगे। इस बीच खूबसूरत पत्नी देविशा उनकी शेरवानी ठीक करने लगीं। इस पर उनका चेहरा देखते बन रहा था। वह वाइफ पर प्यार लुटाने के अंदाज में इशारे ही इशारे में पहले तो तारीफ करते हैं फिर शर्माने लगते हैं। यह मोमेंट हर किसी के लिए खूबसूरत यादगार बन गया।

कपल बड़ी मुस्कान के साथ पोज देते नजर आया। सूर्यकुमार यादव ने काले रंग का कुर्ता-पायजामा सेट पहना हुआ है, जिसके साथ गहरे हरे रंग की जैकेट है, जबकि देविशा शेट्टी काले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं। बता दें कि टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में सूर्या के कैच ने मैच का पासा पलट दिया और भारत विश्व विजेता बना।

देश लौटने के बाद टीम इंडिया ने नई दिल्ली में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात की। पीएम से बात करते हुए, सूर्यकुमार यादव ने अपने टी20 विश्व कप विजयी कैच के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा- उस समय मैंने यह नहीं सोचा कि मैं गेंद पकड़ पाऊंगा या नहीं और जब गेंद मेरे हाथ में आई तो मुझे उसे उठाकर दूसरी तरफ पास करना था… हमने इस चीज का काफी अभ्यास किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here