Bhopal: घर में अकेली थी महिला… चोरी-चुपके घुसा चोर, शोर मचाने पर गले पर लपका, युवती ने काली बनकर ऐसे किया काम तमाम

0

भोपाल: शहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मंगलवार रात टीटी नगर की पत्रकार कॉलोनी में 45 वर्षीय महिला के घर में एक चोर घुस आया। महिला ने जब उसे देखा तो उसने चोर का विरोध किया। चोर ने उसे चुप रहने का इशारा किया और फिर उसका पर्स छीन लिया।

जब उसने शोर मचाया तो चोर ने उसका गला घोंटने की कोशिश की। हमले के बावजूद महिला ने विरोध किया और चिल्लाना जारी रखा। इससे आस-पास के लोग सतर्क हो गए। चोर के भागने से पहले ही स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया।

घर पर अकेली थी महिला

एसएचओ टीटी नगर एसआई सुनील भदौरिया ने इस मामले में खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि मूल रूप से मणिपुर की रहने वाली शिकायतकर्ता पूर्णिमा बटला वर्तमान में पत्रकार कॉलोनी में किराए के मकान में अपने पति राजेश बटला के साथ रहती हैं। दंपत्ति पास की ही एक कॉस्मेटिक की दुकान पर काम करते हैं। मंगलवार को पूर्णिमा घर पर अकेली थी, क्योंकि उसका पति काम पर गया हुआ था।


पीछा करते हुए घर तक पहुंचा आरोपी

रात करीब 8 बजे दुकान बंद करने के बाद पूर्णिमा ने पंचशील नगर पुलिया के पास एक दुकान से कुछ सामान खरीदा और घर लौट आई। उसे पता नहीं था कि एक आदमी उसका पीछा करते हुए घर तक आ गया है। घर आने के बाद पूर्णिमा रसोई में चली गई। जब वह लौटी तो उसने देखा कि उसके कमरे में एक अनजान आदमी खड़ा है। उसने पूछा कि वह कौन है तो उसने उसे चुप रहने का इशारा किया और उसका पर्स छीन लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here