‘पंचायत’ एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने नातिन संग शेयर की पहली तस्वीर, अपने घर के चिराग के लिए लिखा बड़ा प्यारा कैप्शन

0

‘पंचायत’ एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी नातिन के साथ पहली तस्वीर शेयर की है। बता दें कि हाल ही में उनकी बेटी मसाबा मां बनी हैं। मसाबा ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है और अपनी नातिन को बाहों में भरकर नीना के दिल का सुकून चेहरे पर भी साफ दिख रहा है।

नीना गुप्ता हाल ही में नानी बनी हैं। उन्होंने अपने घर का पहला चिराग अपनी नातिन के साथ पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में नीना गोद में बच्ची को लेकर उसे गले से लगा रही हैं। नीना नातिन को गले लगाते हुए सुकून भरी सांसें लेती दिख रही हैं।

नातिन को गले से लगाती दिखीं नीना गुप्ता

‘पंचायत’ में प्रधान का किरदार निभा चुकीं नीना गुप्ता रिश्ते में एक पायदान ऊपर पहुंच गई हैं। जो अब तक केवल मां थीं, अब वो नानी बन गई हैं। नीना गुप्ता ने नातिन के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘मेरी बेटी की बेटी, रब राखा।’ नीना के चेहरे पर मुस्कुराहट, खुशी, तसल्ली और सुकून सबकुछ एकसाथ दिख रहा है। नीना के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें नानी बनने की बधाइयां भी खूब दी हैं।


अमिताभ के बर्थडे के दिन ही मसाबा की बेटी का जन्म

बता दें कि मसाबा और उनके हसबैंड सत्यदीप मिश्रा की बेटी का जन्म 11 अक्टूबर को ठीक उसी दिन हुआ जिस दिन अमिताभ का बर्थडे सेलिब्रेट होता है। उन्होंने बच्ची के पैरों की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर शेयर कर अपनी भावनाएं जाहिर की। दोनों ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने पहले बच्चे के जन्म की खबर शेयर की। उन्होंने लिखा, ‘हमारी बहुत खास छोटी सी बिटिया एक बहुत ही खास दिन पर आई।’ कपल ने दशहरा पर ये खुशखबरी पूरी दुनिया से शेयर की। बता दें कि दोनों ने पिछले साल 2023 में शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here