Bhumafia Indore News: शहर के सबसे बड़े भूमाफिया बॉबी छाबड़ा पर शिकंजा, गुर्गे पर धोखाधड़ी-अड़ीबाजी का केस

0

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान से मिली हरीझंडी के बाद गुरुवार रात पुलिस ने बॉबी की घेराबंदी कर दी। दिनभर चली मशक्कत के बाद देर रात बॉबी के गुर्गे सज्जू उर्फ सज्जाद पर अड़ीबाजी और धोखाधड़ी का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। सज्जू पर जागृति गृह निर्माण सहकारी संस्था में गड़बड़ी कर 40 से ज्यादा लोगों के प्लॉट हड़पने का आरोप है। इस संस्था में बॉबी का सीधा हस्तक्षेप है और फर्जी तरिके से जमीन बेचने के आरोपों की जांच चल रही है।

माणिकबाग निवासी सज्जाद को खजराना थाना पुलिस ने बुधवार रात ही हिरासत में ले लिया। दोपहर तक उससे न्यायनगर जमीन घोटाले में पूछताछ चलती रही। शाम को आरोपित ने खुद कबूला वह पाश्वनाथनगर में जमीन खरीदने बेचने में सक्रीय है और भूमाफिया बॉबी छाबड़ा से जुड़ा हुआ है। यह जमीन जागृति गृह निर्माण सहकारी संस्था की है। पुलिस ने उसके विरुद्ध लंबित जांचें खंगाली और देर रात सलीम खान की शिकायत पर सज्जाद के खिलाफ धोखाधड़ी व अड़ीबाजी का केस दर्ज कर लिया।

पुलिस के मुताबिक सज्जाद पर आरोप है कि उसने सलीम सहित करीब 4 सदस्यों के प्लॉट के फर्जी पेपर तैयार कर लिए और कब्जा कर दूसरे से सौदा कर दिया। अन्य आरोपितों की भूमिका स्पष्ट नहीं होने से अन्य को नामजद नहीं किया लेकिन सज्जाद बॉबी से जुड़ा है यह प्रमाण हाथ लगे है। सूत्रों के मुताबिक सज्जाद की गिरफ्तारी के बाद एक टीम गोपनीय ढंग से बॉबी की रैकी करने पहुंची लेकिन वह घर से गायब मिला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here