Sugandha Mishra और Sanket Bhosale ने की सगाई, खूबसूरत तस्वीर के साथ दी जल्दी शादी करने की खुशखबरी!

0

मुंबई: लोकप्रिय कॉमेडी कलाकार सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने अपने रिश्ते से जुड़ी बातों को आधिकारिक बना दिया है। दोनों ने सगाई कर ली है और इस बारे में खुशखबरी देते हुए सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है। इतना ही दोनों जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं, इस बात के संकेत भी सुगंधा की ओर से किए गए पोस्ट में देखने को मिल रहे हैं।

सुगंधा और संकेत दोनों ही छोटे पर्दे यानी टीवी के कई कॉमेडी कार्यक्रमों में देखने को मिलते रहे हैं। द कपिल शर्मा शो में जूड़े वाली टीचर आपको याद होगी, यह किरदार सुगंधा ही निभाती हैं। साथ ही संकेत संजय दत्त की मिमिक्री करने को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। दोनों को कई बार एक साथ भी कॉमेडी करते हुए देखा जा चुका है।

यहां देखिए सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की खूबसूरत तस्वीर, जो उन्होंने सगाई की खुशखबरी के साथ शेयर की है।

इस तस्वीर के साथ सुगंधा ने अपने पोस्ट में ज्यादा कुछ लिखा नहीं है। पोस्ट में एक अंगूठी बनी हुई है और इसके बाद लिखा है, ‘हमेशा के लिए।’ इसके अलावा कई सारे हैशटैग का इस्तेमाल किया गया है। ‘गेटिंग मैरिड’ हैशटैग से इस बात के संकेत मिलते हैं कि सुगंधा और संकेत जल्द शादी करने वाले हैं।

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल द कपिल शर्मा शो का शूट रुके होने के कारण सुगंधा काफी समय से टीवी पर नजर नहीं आई हैं। वह अवॉर्ड शो में लता मंगेश्कर की मिमिक्री करने को लेकर भी चर्चा में रही हैं। इसके अलावा अलग अलग शो में सुमेध की ओर से संजय दत्त के अलावा सलमान खान और फरहान अख्तर की मिमिक्री की जाती रही है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here