सात करोड़ के बंगले और ढाई करोड़ की कार की मालकिन हैं कटरीना कैफ

0

Katrina kaif net worth and Property detail: बॉलीवुड अदाकारा कटरीना कैफ का आज (16 जुलाई) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन साल 1983 में हांगकांग  में उनका जन्‍म हुआ था। कटरीना कैफ के सात भाई बहन हैं। कटरीना कैफ ने साल 2003 में फिल्म बूम से डेब्यू किया था और फ‍िर भारत की ही होकर रह गईं। जब वह फ‍िल्‍मों में आई थीं तो उन्‍हें ठीक से हिंदी बोलना तक भी नहीं आता था लेकिन अपनी मेहनत और लगन के बल पर उन्‍होंने बॉलीवुड में खुद को स्‍थापित किया। आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में होती है। कटरीना के लाखों चाहने वाले हैं। फ‍िल्‍मों से उन्‍हें खूब लोकप्रियता हासिल की , साथ ही शोहरत भी खूब कमाई। आज उनके जन्‍मदिन के मौके पर हम आपको बताएंगे कि कटरीना के पास कितनी प्रॉपर्टी है। 

कटरीना कैफ फीस (Katrina Kaif Fees)

कटरीना कैफ अब तक वह 40 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं! ए-लिस्टर्स में शुमार होने की वजह से वह सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं। कटरीना एक फिल्म के लिए करीब 9-10 करोड़ चार्ज करती हैं।

कटरीना कैफ नेट वर्थ (Katrina Kaif Net Worth)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना की नेट वर्थ तकरीबन 230 करोड़ से लेकर 306 करोड़ के बीच है। यह कमाई फ‍िल्‍मों और विज्ञापनों से है। उन्‍होंने Kay By Katrina नाम से अपना मेकअप ब्रांड शुरू किया था जिससे अच्‍छा मुनाफा मिला है। 

कटरीना कैफ प्रॉपर्टी (Katrina Kaif Property)

हालांकि कटरीना कैफ प्रॉपर्टी में ज्‍यादा निवेश नहीं कर रही हैं। करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्होंने इस विषय पर चर्चा की थी। प्रॉपर्टी की बात करें तो कटरीना कैफ 6 मिलियन डॉलर यानि करीब 45 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here