सपना बार में शराब पीने वाले फायनेंस एजेंट की संदिग्ध अवस्था में मौत

0

शराब पार्टी के बाद हो रही मौतों का सिलसिला थम नहीं रहा है। एरोड्रम के बाद बाणगंगा थाना क्षेत्र में भी फाइनेंस एजेंट शिवनंदन उर्फ शिवा की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। शिवा ने भी सपना बार, मरीमाता चौराहा में शराब पी थी। पुलिस ने बार संचालक विकास को हिरासत में ले लिया है। यहां शराब पीने से सचिन गुप्ता की पहले ही मौत हो चुकी है, वहीं मोहन चौहान निजी अस्पताल में वेंटीलेटर पर है।

एसआइ राजेश सहानी के मुताबिक न्यू बजरंगपुरा निवासी 30 वर्षीय शिवनंदन उर्फ शिवा पुत्र सुखदेव रावत लोन दिलाने का काम करता था। 27 जुलाई को करीब 12 बजे अचानक तबीयत खराब हुई और अस्पताल में दम तोड़ दिया। शक होने पर स्वजनों ने शिवा के मोबाइल की जांच की तो पता चला 26 जुलाई की रात करीब नौ बजे सपना बार में 1,123 रुपये का बिल चुकाया था। इसके बाद शक पुख्ता हो गया कि शिवा की मौत भी शराब के कारण ही हुई है। डाक्टरों ने भी जहर से मौत होना बताया है। हालांकि पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलना बाकी है। उधर सपना बार में शराब पीने वाले मोहन चौहान निवासी महेश यादव नगर की तबीयत में भी सुधार नहीं आ रहा है। डाक्टरों ने उसे वेंटीलेटर पर रखा है।

पैराडाइज बार का मैनेजर जांच की जद में

अभिषेक अग्निहोत्री केस की जांच कर रही एरोड्रम थाना पुलिस को पैराडाइज बार एंड रिसॉर्ट के बारे में चौकाने वाली जानकारी मिली है। बताया जाता है अभिषेक को मैनेजर मुकेश साहू ने शराब परोसी थी। अभिषेक साथी रिंकू, कुणाल व एक अन्य के साथ एस-1 बार में बैठे थे। साहू उनके के लिए खुली बोलत ले गया और शराब परोस कर बोतल लेकर आ गया। इससे शक है दोनों ही बारों में नकली या खुली शराब परोसी जा रही थी। एसपी महेश चंद जैन के मुताबिक विसरा रिपोर्ट आना बाकी है। उसके बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। पीएम रिपोर्ट में संदिग्ध जहर आया और एफएसएल ने शराब में विष की पुष्टि नहीं की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here