बच्चे को सीढ़ियां चढ़ना सिखा रही थी बिल्ली, कैमरे में कैद हुई यह Cute हरकत

0

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर जानवरों के वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी कुत्ता अपने मालिक के साथ मस्ती कर रहा होता है तो कभी हाथी के बच्चे की मस्ती वायरल हो जाती है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर फिर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बिल्ली अपने बच्चे को सीढ़ियां चढ़ना सिखा रही है। वीडियो को बुइटेन्गेबिडेन यूजर ने ट्विटर पर इस कैप्शन के साथ पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था, “मां अपने बिल्ली के बच्चे को सीढ़ियां चढ़ने में मदद कर रही हैं।”

29 सेकंड की क्लिप में, एक बिल्ली को सीढ़ियां चढ़ने में अपने छोटे बच्चे की मदद करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसके अन्य बच्चे सीढ़ियों के ऊपर इंतजार कर रहे थे। बिल्ली का बच्चा पहले तो सीढ़ियों पर चढ़ने से डरता हुआ दिखाई दिया, लेकिन उसने देखा कि उसकी मां कदम दर कदम चढ़ रही है, फिर उसने कुछ आत्मविश्वास हासिल किया और अपनी मां का पीछा किया।

मां ने धीरे-धीरे कर चढ़ाई सीढ़ियां

मां बिल्ली ने हर कदम पर धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा की, जबकि बिल्ली के बच्चे ने सीखा कि इसे छोटे पैरों के साथ सीढ़ी कैसे चढ़ते हैं। अंत में, नन्ही बिल्ली का बच्चा आराम से सीढ़ियां चढ़ने लगता है और सबसे ऊपर उसके भाई-बहन उसका स्वागत करते हैं।

बंदर का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ दिन पहले ही एक बंदर का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बंदर को सड़क पर गिरा मास्क मिल गया था। इस वीडियो में बंदर ने कई बार मास्क पहनने की कोशिश की, लेकिन वह ठीक से मास्क नहीं पहन सका। इसके बाद अंत में उसने मास्क छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here