Suhana Khan ने मिनी स्कर्ट में शेयर की सेल्फी, Photos देख बढ़ी फैंस की धड़कन

0

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की फेमस स्टार किड में से है। उन्होंने अब तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन पॉपुलैरिटी में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीडिया से लेकर इंटरनेट की दुनिया में सुहाना की चर्चा आए दिन होती है। पैपराजी उनकी पिक्चर क्लिक करने में लगे रहते हैं। इंस्टाग्राम पर सुहाना खान के 2.3M फॉलोअर्स है। हाल ही में शाहरुख की लाडली ने एक फोटो शेयर की है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीर में उन्होंने मिनी स्कर्ट पहनी हुई है।

मिरर के सामने क्लिक की सेल्फी

सुहाना खान ने मिरर के सामने खड़ी होकर सेल्फी क्लिक की है। हालांकि फोटो में उनका फेस नहीं दिख रहा है। उन्होंने अपना ड्रेसिंग स्टाइल की झलक दिखाई है। तस्वीर में सुहाना मिनी स्कर्ट में नजर आ रही है। उन्होंने रेड कलर का बैग कैरी किया है। वह बैग से मैच करते हुए नेल्स को कलर किया है। सुहाना की फोटो काफी वायरल हो रही है।

naidunia

न्यूयॉर्क में कर रहीं पढ़ाई

सुहाना खान हाल ही में मुंबई लौटी है। पिछल हफ्ते पब्लिक अपीयरेंस दिया था। सुहाना न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर फोटो जमकर वायरल होती है। फैंस के दिलों में आग लगाती हैं।

बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

सुहाना खान अपने पिता शाहरुख खान की तरह फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाना चाहती है। वह शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रेट पार्ट ऑफ ब्लू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुहाना जोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। यह मूवी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें खुशी कपूर और अगस्तया नंदा भी नजर आ सकती हैं। हालांकि फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here