कायदी जोड़ापाट निवासी यशवंत माहुले की हुई हत्या,भोपाल में रहकर ड्राइवरी करता था मृतक !

0

वारासिवनी के ग्राम पंचायत कायदी बालाघाट रोड़ स्थित एक निजि ढ़ाबे के पास एक युवक का संदिग्ध शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जा रहा है कि मृतक कायदी जोड़ापाट निवासी यशवंत माहुले है जिसकी उम्र ३४ वर्ष है। फिलहाल युवक की मौत हत्या है या कोई दुर्घटना पुलिस इस मामलें की जॉच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार वारासिवनी पुलिस को सोमवार की रात्री में यह सूचना मिली की एक युवक का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ है जिस पर डायल १०० ने मौके पर पहुची, जिसके बाद मृतक की शिनाख्त जोड़ापाट कायदी निवासी यशवंत माहुले के नाम से हुई।

मृतक के शव में धारदार हथियार के निशान भी दिखाई दे रहे है। जिसके कारण पुलिस के द्वारा प्राथमिक तौर पर हत्या का मामला समझकर कार्यवाही की जा रही है।

मृतक के जीजा लेखचंद ढ़ेकवार ने बताया कि मृतक भोपाल में रहकर अपने मामा के लड़के के पास ड्राइवरी का काम करता था जो 2 दिन पहले ही विवाह कार्यक्रम में शामिल होने बालाघाट आया था । जहाँ उसकी मुलाकात अपने साले मृतक यशवंत माहुले से हुई। मंगलवार को उन्हें मोबाईल पर यह जानकारी मिली की यशवंत की मौत हो गई है।

इस मामलें में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय डाबर ने कहां कि यह मामला संदिग्ध है। ३ बजे रात्री में पुलिस को यह सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव बालाघाट रोड़ कायदी के पास पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुॅचकर शव को अपनी हिफाजत में लेकर आवश्यक कार्यवाही की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here