वाटर पार्क से लौट रहे व्यवसायी की कार पलटी, मौके पर मौत

0

शहर के 24 वर्षीय कन्फेशनरी व्यवासायी की सड़क हादसे में मौत हो गई।वह दोस्तों द्वारा वाटर पार्क में आयोजित पार्टी से घर लौट रहे थे। अनियंत्रित कार सड़क से सात फीट नीचे उतर कर तीन बार पलट गई। सिर में गहरी चोट लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई । हादसे के बाद शव कार से बाहर आ गया था।जिस जगह हादसा हुआ वहां रम्बल स्ट्रीप तो है लेकिन अंधेरा रहता है।

हादसा शनिवार रात करीब 10 बजे बिहाड़िया फाटा का है। कम्पेल चौकी प्रभारी सत्येंद्र सिसोदिया के मुताबिक मृतक का नाम वेरिन अशोक चंदानी है। शनिवार शाम वेरिन के दोस्तों ने देवगाड़िया स्थित क्रिसेंट वाटर पार्क में पार्टी आयोजित की थी। वेरिन भी शाम लगभग 7 बजे कार से पार्टी में शामिल होने पहुंचा था।

सेलिब्रेशन चल ही रहा था कि वेरिन की मां कोमल ने काल कर घर बुला लिया।करीब 9.30 बजे वेरिन कार से घर के लिए रवाना हो गया।बिहाड़िया फाटा पहुंचते ही अनियंत्रित कार सड़क से नीचे उतर गई और तीन पलटी खा गई

ग्रामीणों ने स्वजन को बताया देवगुराड़िया से नेमावर रोड की तरफ आने वाला सिंगल रोड है। सामने से तेज रफ्तार आ रही एक गाड़ी की लाइट से वेरिन की आंखें चौंधिया गई। रम्बल स्ट्रीप कार उछली तो वह नियंत्रण नहीं कर पाया।

वेरिन के ताऊ भागचंद के मुताबिक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी। एक राहगिर ने बताया कार का दरवाजा खुलने से वेरिन का शव बाहर आ गया था। बगल में उसका फोन पड़ा हुआ था जिस पर ””पापा”” लिखा था। राहगिरों ने काल कर घटना बताई और एम्बुलेंस की मदद से उसे एमवाय अस्पताल भेजा। हालांकि यहां डाक्टर ने देखते ही वेरिन को मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here