4 दिनों से नही मिल पा रहा फाल्ट,पानी को तरस रहे वार्ड नं 5 के वार्डवासी

0

बैहर चौकी वार्ड न 5 में देखने को मिल रहा है। जहां ना तो नगर पालिका द्वारा जल आवर्धन योजना के तहत बिछाई गई नई पाइप लाइन से पानी की सप्लाई की जा रही है और ना ही पुराने पाइप लाइन से उन्हें पानी मिल रहा है।

जिसको लेकर वार्ड नं 5 की वार्डवासी महिलाओं ने अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए नगर पालिका में एक ज्ञापन सौपा जिसमे उन्होंने भीषण गर्मी के दौरान उन्हें 24 घंटे शुद्ध पेयजल की सप्लाई किए जाने की मांग की है।

 नगर वासियों को 24 घंटे शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने के लिए लगभग 7 वर्ष पूर्व नगर में 38 करोड़ रु की लागत से जल आवर्धन योजना शुरू की गई थी। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष रमेश रंगलानी के कार्यकाल से शुरू हुई यह योजना निवर्तमान नपा अध्यक्ष अनिल धुवारे के कार्यकाल समाप्त होने के करीब 3 वर्ष बीत जाने के बाद भी पूर्ण नहीं हो पाई है।

नगर पालिका जल शाखा प्रभारी भुमेश्वर शिव ने बताया कि नगर के वार्ड नंबर नंबर 5 में पिछले 4 दिनों से पाइपलाइन की चेकिंग चल रही है। जगह-जगह गड्ढे खोदकर पाइप लाइन चेक की जा रही है। हमने ठेकेदार से भी बात किए हैं लेकिन अब तक इस समस्या का समाधान नहीं मिल पाया है। पाइप लाइन में कहां फाल्ट है और क्या फाल्ट है इसकी जानकारी नहीं लग पाई है। हमें ऐसा लगता है कि या तो पाइपलाइन दब गई होगी? या फिर पाइपलाइन कही से कट गई होगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here