जिला पंचायत सदस्य के लिए आने लगे नाम निर्देशन पत्र

0

मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा घोषित त्रि-स्तरीय पंचायत निर्वाचन-2022 कार्यक्रम के अनुसार जिले में पंच, सरपंच, जनपद पंचायत सदस्य एवं जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए 30 मई 2022 को अधिसूचना जारी कर दी गई है ।

नाम निर्देशन पत्र जमा करने के चौथे दिन 2 जून को जिला पंचायत सदस्य के लिए 07 प्रत्याशियों ने अपना फार्म जमा किया है। जिला पंचायत सदस्य के लिए 2 जून को 42 लोगों द्वारा नाम निर्देशन पत्र ले जाये गये है।

इस प्रकार जिला पंचायत सदस्य का फार्म भरने के लिए अब तक कुल 96 लोगों ने नाम निर्देशन पत्र ले गये है। नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की अंतिम तिथि 6 जून 2022 तक प्रातः 10.30 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक रखी गई है।

 02 जून को जिला पंचायत सदस्य के लिए क्षेत्र क्रमांक-13 से ग्राम घुनाड़ी के मुलकराज, क्षेत्र क्रमांक-14 से ग्राम घुनाड़ी की श्रीमती अलका, क्षेत्र क्रमांक-05 से ग्राम कंडरा की मंगला रहांगडाले, क्षेत्र क्रमांक-07 से ग्राम पालडोंगरी की ज्योति ईश्वरचरण, क्षेत्र क्रमांक-08 से ग्राम दुल्हापुर के ऋषिलाल, क्षेत्र क्रमांक-27 से ग्राम शेरपार के  अशोक गंगाराम मंडलेकर एवं क्षेत्र क्रमांक-24 से ग्राम पल्हेरा की  कलेश्वर जामरे ने अपना नाम निर्देशन पत्र जमा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here