सुपर-4 में पहुंचने वाली तीसरी टीम बनी श्रीलंका

0

श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को दो विकेट से हराकर सुपर-4 में प्रवेश किया है। इस प्रकार श्रीलंकाई टीम सुपर-4 में पहुंचने वाली तीसरी टीम बन गयी है। इससे पहले अफगानिस्तान और भारत ने सुपर-4 में जगह बनायी थी। इस मैच में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 183 रन बनाये। इसके बाद जीत के लिए मिले लक्ष्य को श्रीलंका ने 19.2 ओवर में ही आठ विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। श्रीलंका की जीत में कुसल मेंडिस की अहम भूमिका रही। कुशल ने 60 रनों की अच्छी पारी खेली।
यह मैच श्रीलंकाई कोच के कारण चर्चाओं में रहा। इस मैच में लंकाई कोच क्रिस सिल्वरवुड ड्रेसिंग रुप से संदेश भेजते रहे जिसको लेकर सवाल उठ रहे हैं। वहीं चमिका करुणारत्ने जीत के बाद अपने नागिन डांस के कारण भी छाये रहे। सिल्वरवुड ड्रेसिंग रूम से लगातार खिलाड़ियों को संदेश भेज रहे थे पर उनकी इस रणनीति से प्रशंसक नाराज हो गये। एक प्रशंसक ने कहा कि अगर कोच ही टीम को चला रहे हैं तो कप्तान की क्या जरुरत है।
सिल्वरवुड पहले भी इस रणनीति का इस्तेमाल करते रहे हैं। साल 2020 में इंग्लैंड के अफ्रीका दौरे में भी वह ड्रेसिंग रूम से कप्तान को संदेश भेजते हुए पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here