भारत में टैबलेट नोकिया टी10 लॉन्च

0

भारतीय बाजार में नोकिया ने एक टैबलेट नोकिया टी10 लॉन्च किया है।भारत में अब नोकिया टी10 के वायफाय और एलटीई वेरिएंट दोनों ही उपलब्ध हैं। कंपनी ने अब इसका एलटीई वेरिएंट पेश किया है। ग्लोबल मार्केट में कंपनी पहले ही अपने अफोर्डेबल टैबलेट को लॉन्च कर चुकी है।
टैबलेट के दोनों ही वेरिएंट एक ही स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं।इनमें सिर्फ एलटीई और वायफाय का अंतर है। वाईफाई वेरिएंट के मुकाबले एलटीई वेरिएंट की कीमत थोड़ी ज्यादा है। नोकिया टी10 एक बजट टैलबेट है, जिसका सीधा मुकाबला रियलमी पेड, रेडमी पेड और दूसरे डिवाइसेस है। आइए जानते हैं इनकी कीमत और दूसरे स्पेसिफिकेशन्स।नोकिया का यह टैबलेट दो रैम और स्टोरेज कॉन्फिग्रेशन में आता है। इसके 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,799 रुपये है। वहीं इसका 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 13,799 रुपये में आता है। इसे आप अमेजन और नोकिया की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।
टैबलेट सेल पर 15 अक्टूबर से उपलब्ध होगा।नोकिया का यह टैबलेट एक एंट्री लेवल यूजर को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इसमें 8-इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है, जो एचडी रेज्योलूशन के साथ आता है। इस पर आप नेटफलीक्स एचडी कंटेंट भी देख सकते हैं। टैबलेट सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जो रियर साइड में दिया गया है। इसमें 8एमपी का लेंस और एलईडी फ्लैश दिया गया है।फ्रंट में कंपनी ने 2एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है। डिवाइस 1,6जीएचझे यूनिसोक टी606 चिपसेट पर काम करता है, जो माली जी57 एमपी1 जीपीयू के साथ आता है।
डिवाइस को पावर देने के लिए 5250 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो 10 डब्ल्यू की चार्जिंग सपोर्ट करती है। इसमें 4जी एलटीई, डयूल बंद वायफाय , ब्ल्यूटूथ और यूएसबी-सी पोर्ट दिया गया है। इसमें 4 जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। स्टोरेज को आप 512जीबी तक माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड कर सकते हैं। टैबलेट एंड्राएड 12 पर काम करता है। इसमें दो एंड्रॉयड अपडेट और तीन साल तक मंथली सिक्योरिटी अपडेट मिलता रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here