इस स्पेशल Sim Card की रातों-रात बढ़ी डिमांड! Free में घर मंगवा रहे ग्राहक!

0

गर आप फ्री में वीआईपी नंबर वाला सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो अब आपको इसके लिए पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि एक टेलीकॉम कंपनी ऐसी है जो फ्री में वीआईपी नंबर वाले सिम कार्ड अपने ग्राहकों को पर कर रही है और इसके लिए पैसे चार्ज नहीं कर रही है. खास बात यह है कि वीआईपी नंबर वाले सिम कार्ड के लिए होम डिलीवरी भी फ्री में दी जा रही है ऐसे में यूजर्स की चांदी हो जाएगी. अगर आप भी ऐसा नंबर घर परवाना जा रहे हैं तो आज हम आपको इसका प्रोसेस बताने जा रहे हैं.

कौन सी कंपनी दे रही है ये तगड़ा ऑफर 

आपको बता दें कि दिग्गज टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ये स्कीम ऑफर कार रही है जिसमें ग्राहकों को बिना किसी कीमत के ही बेहतरीन वीआईपी नंबर ऑफर किया जा रहा है. आप इसे सीधा अपने घर तक मंगवा सकते हैं और आपको इसके लिए भटकने की जरूरत नहीं पड़ेगी. . ये नंबर बेहद ही यूनीक होता है और आपको काफी पसंद आएगा.

क्या है प्रोसेस 

इस नंबर को आपको अपने घर मंगवाने के लिए सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना पड़ेगा, इसके बाद आपको फ्री फैंसी नंबर चुनने का ऑप्शन मिलेगा. जब आप नंबर चुन लेंगे तब आपको पोस्टपेड या प्रीपेड में से एक ऑप्शन चुनना पड़ेगा. इसके बाद आपको घर का पता, पिन कोड और मोबाइल नंबर दर्ज करना पड़ेगा. अब आपको OTP से इस प्रक्रिया को पूरा करना होता है और सिम आपके घर पर पहुंचा दिया जाता है. इस प्रोसेस को फॉलो करके आप आसानी से सिम को घर पर मंगवा सकते हैं, जैसा कि हमने बताया कि आपको नंबर चुनने का ऑप्शन मिलता है तो आप अपनी पसंद का सिम खरीद सकते हैं और कई ऑप्शन्स में से पसंद कर सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here