सड़क हादसे में नीलेश्वर गौतम की मौत

0

खैरलांजी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत खरखड़ी में 6 मई की शाम दो मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गई जिसमें एक मोटरसाइकिल चालक 17 वर्षीय युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नीलेश्वर उर्फ रवि गौतम अपने एक साथी के साथ बाजार करने के लिए खरखड़ी आया हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक जबरटोला निवासी 17 वर्षीय नीलेश्वर उर्फ रवि पिता गोपीचंद गौतम 6 मई को अपने ग्राम जबरटोला से खरखड़ी अपने अन्य एक साथी के साथ आया था। जहां से वह बाजार कर वापस अपने घर जा रहे थे इस दौरान खरखड़ी में नानाभाऊ मेश्राम के घर के सामने अज्ञात मोटरसाइकिल से भिड़ंत हो गई। जिसकी जानकारी परिजनों को लगने पर उनके द्वारा घायल को तत्काल सिविल अस्पताल वारासिवनी में लाकर भर्ती किया गया जहां पर डॉक्टर के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। जिसमें पुलिस के द्वारा 7 मई को मामले में आवश्यक पंचनामा कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया हैं। वही मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

भतीजा व सागिल का लड़का दोनों बाजार गये थे – हौसलाल गौतम

उक्त संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए हौसलाल गौतम ने बताया कि वह खेत से वापस घर आकर बैठा था तभी भाई गोपीचन्द ने घर आकर बताया कि उसका लड़का निलेश्वर उर्फ रवि का खरखड़ी मे नानभाऊ मेश्राम के घर के सामने एक्सीडेन्ट हो गया है। फिर मैं गोपीचन्द व छोटा भाई सहजलाल गौतम तीनो मेरी गाडी से घटना स्थल खरखडी गये तो देखे की मेरे भतीजा निलेश्वर उर्फ रवि एवं सागिल का लड़का मौसम बिसेन निवासी भण्डारबोडी का ये दोनो ग्राम खरखडी मे नानभाऊ मेश्राम के घर के सामने पडे हुये थे। श्री गौतम ने बताया कि निलेश्वर उर्फ रवि को घटना मे गभीर चोट आयी थी जो बेहोश पड़ा था मौसम बिसेन को चोट नही आयी थी। वह 6 मई की शाम करीब 6 बजे जबरटोला से खरखडी बाजार अपनी स्वयं की मोटर सायकल से आये थे जो बाजार करके वापस जबरटोला घर जा रहे थे। तभी ग्राम खरखडी मे नानभाऊ मेश्राम के घर के सामने एक मोटर सायकल के चालक ने ठोस मार दी जिससे निलेश्वर गौतम के सिर एवं अन्य भागों पर गंभीर चोट आयी थी। निलेश्वर को ईलाज के लिये पहले खैरलांजी के सरकारी अस्पताल लेकर गये जहाँ से डाक्टर द्वारा रिफर करने पर निलेश्वर को संजीवनी 108 से बालाघाट जाने के निकले थे। जो रास्ते मे हमे ऐसा लगा की निलेश्वर की हालत और ज्यादा गंभीर हो गयी जो हम निलेश्वर को वारासिवनी के सरकारी अस्पताल लेकर आये जहाँ डाक्टर ने उसे मृत होना बताये। हम चाहते हैं कि आवश्यक कार्यवाही की जाये।

अस्पताल तहरीर पर की गई आवश्यक कार्यवाही – महालसिंह धुर्वे

सहायक उपनिरीक्षक महालसिंह धुर्वे ने बताया कि सिविल अस्पताल वारासिवनी तहरीर से सूचना मिली थी कि रोड एक्सीडेंट में किसी व्यक्ति की मौत हो गई है। जिस पर अस्पताल पहुंचकर देखा गया तो निलेश्वर उर्फ रवि गौतम उम्र 17 वर्ष निवासी जबलटोला का थाना खैरलांजी अंतर्गत ग्राम खड़खड़ी में रोड एक्सीडेंट में घायल होने से उसकी मौत हो गई। मामले में आवश्यक कार्यवाही कर शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है मामले में जीरो पर मर्ग कायम कर लिया गया है जो संबंधित थाने को भेज दिया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here